Wednesday, January 24, 2018

LINA एक दुनिया भर में समीक्षकों, पेशेवरों और व्यवसायों के लिए एक इकोसिस्टम, संचालित और ब्लॉकचैन द्वारा जुड़ा हुआ है।


लीना। समीक्षा क्या है?

लिना। समीक्षा, ब्लॉकचैन पर समीक्षा करने के लिए मंच है, जो ब्लैकचैन की अपरिवर्तनीयता का उपयोग करने के लिए सर्वोत्तम संभव पारदर्शिता का निर्माण करने और समीक्षकों को गुणवत्ता की समीक्षा प्रदान करने से लाभान्वित करने के साथ-साथ उपयोगकर्ताओं और प्रदाताओं के उत्पादों या सेवाओं को पूरी तरह से भरोसेमंद तरीके से आसानी से और सीधे तौर पर बातचीत करने के लिए उपयोग करता है।
लीना केवल एक वेबसाइट नहीं है बल्कि यह एक ब्लॉकचैन-आधारित मंच है, ताकि प्रत्येक समुदाय के विकास और अपने स्वयं के व्यवसायों का प्रबंधन करने के लिए अपनी समीक्षा प्रणाली बना सके। सभी लीना आधारित समीक्षा चैनल दुनिया भर में जुड़े हुए हैं।

ऑनलाइन उत्पाद समीक्षा के मूल्य

इंटरनेट के विस्फोट के साथ, ब्रांड की छवि और व्यावसायिक प्रतिष्ठा बनाने में उत्पाद की समीक्षा एक महत्वपूर्ण कारक बन गई है। नकारात्मक समीक्षा व्यापार की प्रतिष्ठा को गंभीरता से प्रभावित कर सकती है। इसने कंपनी को "प्रतिष्ठा प्रबंधन" के रूप में भी जाना जाता है, जिससे कंपनियों को बुरे समीक्षाओं को छिपाते हुए मदद करने के प्राथमिक कार्यों के साथ बनाया गया है। हालांकि, उपयोगकर्ताओं के नजरिए से, यह एक अच्छी बात नहीं है क्योंकि यह उन्हें पारदर्शी और विश्वसनीय समीक्षा तक पहुंचने में बाधा डालती है मार्टिन लिंडस्ट्रॉम की मार्केटिंग बुक "बायोलॉजी" में उन्होंने "मिरर न्यूरॉन्स" न्यूरोनल रिफ्लेक्शंस: न्यूरॉन्स के बारे में लिखा था जब एक क्रिया होती है और जब उसी कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने कहा कि यह इस तथ्य से संबंधित है कि उत्पाद खरीदने का निर्णय लेने पर उपयोगकर्ता अक्सर उत्पाद के अन्य प्रयोक्ताओं के इंटरैक्शन और समीक्षा से प्रभावित होता है। प्यू रिसर्च सेंटर के आंकड़ों के मुताबिक, 50 साल से कम उम्र के 50% से अधिक वयस्क वयस्क नियमित रूप से खर्च करने का निर्णय लेने से पहले ऑनलाइन उत्पाद समीक्षा से परामर्श करते हैं। केंद्र द्वारा आयोजित एक अन्य सर्वेक्षण में, 82% वयस्कों ने संयुक्त राज्य में कहा कि उन्होंने "कभी-कभी" खरीदारी निर्णय लेने से पहले ऑनलाइन समीक्षा पढ़ी और 40% साक्षात्कारकर्ता ने कहा कि वे हमेशा या लगभग हमेशा ऑनलाइन समीक्षा पढ़ते हैं
इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि जिस आवृत्ति के साथ उपयोगकर्ता ऑनलाइन समीक्षा पढ़ते हैं वे प्रायः आवृत्ति के आनुपातिक होते हैं जिसके साथ वे ऑनलाइन खरीदारी करते हैं लगभग दो-तिहाई (67%) साप्ताहिक ऑनलाइन खरीदार ने कहा कि वे निर्णय लेने से पहले आमतौर पर ऑनलाइन समीक्षा पढ़ते हैं मासिक ऑनलाइन शॉपर्स के लिए यह आंकड़ा 54% है। वास्तव में, खेल और फिल्म उद्योगों में, ऐसी स्थितियां हैं जहां कंपनियां न केवल बिक्री पर ही पुरस्कार देती हैं बल्कि मेटाक्रिटिक पर विशेषज्ञों और सामुदायिक समीक्षाओं के आधार पर, अमेरिका में अग्रणी फिल्मों और खेलों की समीक्षा साइटें भी देती हैं।

मूल्यांकन परिणामों की खोज और तुलना करने में कठिनाइयां

वर्तमान में, विभिन्न उद्योगों में कई रेटिंग प्रणालियां हैं। ये सिस्टम काफी फैल दिए जाते हैं जिसके परिणामस्वरूप उपयोगकर्ताओं को समीक्षाओं की खोज करने में कठिनाई होती है उदाहरण के लिए, फोन या लैपटॉप जैसी तकनीकी उपकरणों के लिए कई रेटिंग वेबसाइटें हैं उनमें से प्रत्येक के पास अपने फायदे / नुकसान हैं, जिससे समीक्षाओं को ढूंढना मुश्किल हो जाता है और पिछले समीक्षकों का अनुभव हासिल करना लगभग असंभव है।

प्रत्येक विषय के लिए मानक मानदंडों की कमी

एक उत्पाद को आमतौर पर उपयोगकर्ताओं के विकल्प पर "अच्छा" या "अच्छा नहीं" कहा जाता है। यह बड़ी संख्या में उपयोगकर्ताओं के साथ पैमाने पर आधारित रेटिंग प्रदान करने वाली वेबसाइटों पर काफी स्पष्ट रूप से व्यक्त किया गया है। आईएमडीबी (अग्रणी फिल्म डेटाबेस वेबसाइट) को एक उदाहरण के रूप में, 10 अंक या 0 पॉइंट फिल्मों की रेटिंग, जिसमें कई दर्शक हैं, बहुत हैं, खासकर विवादास्पद फिल्मों के लिए। या सड़े हुए टमाटर - सबसे ज्यादा सराहनीय समीक्षा वेबसाइट, यह भी उपयोगकर्ताओं को "सड़े" या "ताज़ा" या पसंद का विकल्प देता है Netflix - सबसे बड़ी फिल्म स्ट्रीमिंग सेवा - ने भी अपनी स्टार-रेटिंग प्रणाली को पदावनत कर दिया है (0 सितारा - 5 सितारों से) और इसे "अंगूठे ऊपर / अंगूठे के नीचे" Netflix के विकल्प पर इस परिवर्तन के लिए एक कारण यह है कि पैमाने पर आधारित मूल्यांकन भावनाओं से तय किया जाता है और ग्राहक प्रतिक्रिया विश्लेषण का समर्थन नहीं करता है असल में, उत्पादों या सेवाओं के साथ ग्राहकों की संतुष्टि या असंतोष उन उत्पादों या सेवाओं के कई अलग-अलग कारकों और विवरणों से आता है। हालांकि, अधिकांश उपयोगकर्ताओं को यह नहीं पता है कि समीक्षा करने से उनकी संतुष्टि या असंतोष कहाँ से हुई थी। और फिर भी, जब एक विशिष्ट मानदंड के बारे में पूछे जाने पर, वे तुरंत पहचान लेंगे कि यह उनके सकारात्मक या नकारात्मक समीक्षा का कारण है। उदाहरण के लिए, फिल्मों के लिए, कई लोगों ने स्वीकार किया है कि फिल्म में अभिनेता / अभिनेत्री का प्रदर्शन इस पर एक बड़ा प्रभाव पड़ता है कि क्या उन्हें फिल्म पसंद है या नहीं। इसलिए, ग्राहक से सबसे सटीक प्रतिक्रिया प्राप्त करने में व्यापार की सहायता के लिए प्रत्येक विषय के लिए मानक मानदंड तैयार करना आवश्यक है। कई उद्योगों के विशेषज्ञों के एक नेटवर्क की सहायता के लिए धन्यवाद, लीना समीक्षा ने तकनीकी उत्पादों, चिकित्सा सेवाओं या होटलों से लेकर फिल्मों और पुस्तकों तक 20 से अधिक फ़ील्ड्स पर लागू मानदंड का एक सेट पेश किया है। चयनित मानदंडों के बारे में उपयोगकर्ताओं के बारे में सबसे सटीक प्रतिक्रिया प्राप्त करने के अतिरिक्त, लीना। रीव्यू ने लीना रेटिंग ऐप (Google Play पर उपलब्ध) पेश की है ताकि उपयोगकर्ता समीक्षा के मानदंड के लिए "वोट" कर सकें, वर्तमान में 6 विषयों:
• चिकित्सा सेवा, अस्पताल
• होटल
• चलचित्र
• खाने की दुकान
• क्रिप्टो मुद्रा
• स्मार्टफोन
उदाहरण के लिए, रेस्तरां के लिए प्राप्त किये गए परिणाम काफी दिलचस्प हैं, "स्वच्छता" के लिए मतदान करने वाले लोगों की संख्या "खाद्य गुणवत्ता" के लिए मतदान की संख्या से अधिक है, और "वातावरण" और "खाद्य सुरक्षा" के लिए मतदान करने वाले लोगों की संख्या "लगभग" फूड क्वालिटी "के बराबर है यह आंशिक रूप से इंगित करता है कि मौजूदा रेस्तरां समीक्षा मानदंड को अद्यतन करने की आवश्यकता है।

समाधान की

ब्लॉकचैन टेक्नोलॉजी पर कार्यान्वित होने से, लीना। समीक्षा से संबंधित मुद्दों को संबोधित करेंगे
पारदर्शिता और स्कोर की अक्षमता के साथ-साथ उपयोगकर्ताओं को मदद करने के लिए तंत्र विकसित करना
और विशेषज्ञों को सिस्टम विकास और उनकी समीक्षाओं की गुणवत्ता के आधार पर मुनाफा कमाने (माध्यम से
स्मार्ट अनुबंध)।

सहायक के लिए

विशेषज्ञों (जिसे बाद में हेल्पर के रूप में संदर्भित किया गया है) का मतलब है कि वे उपयोगकर्ता जो कि योग्य हैं और सिस्टम पर उत्पादों और सेवाओं की समीक्षा करेंगे। उत्पादों या सेवाओं को देखने पर, सहायक की समीक्षाओं को अलग से प्रदर्शित किया जाएगा।
एक हेल्पर बनने के लिए 2 विकल्प हैं:
• सीवी संलग्न करके, डोमेन ज्ञान के प्रमाण, व्यक्तिगत मूल्य आदि से लीना। समीक्षा के साथ साइन अप करें। हेल्पर बोर्ड द्वारा स्वीकृत किए जाने के बाद आवेदक को केवल हेल्पर के रूप में माना जाता है। कृपया ध्यान दें कि सिस्टम के बाद के चरणों में, जब लीना। समीक्षा की वृद्धि हुई है, सिस्टम के उपयोगकर्ता अनुमानित मूल्यांकन के कारण हेल्पर के लिए अनुमोदन बहुत सख्त होगा।
• बहुत सी गुणवत्ता की समीक्षा प्रकाशित करें, जो व्यापक रूप से स्वीकार किए जाते हैं (जैसे / सहमत हैं) विशिष्ट स्तर तक पहुंचने के बाद, समीक्षक को प्रोत्साहित किया जाएगा सहायक को बढ़ावा दिया जाएगा। ध्यान दें कि सिस्टम के आकार के आधार पर यह सीमा भी तदनुसार बढ़ जाएगी
सहायक अपने खेतों के आधार पर विज्ञापन राजस्व या पंजीकरण शुल्क (50% तक) का एक बड़ा हिस्सा प्राप्त करने का हकदार होगा। उपर्युक्त पैरामीटर केवल लीना। समीक्षा पर लागू होता है, और अन्य लीना ब्लॉकचैन आधारित रिव्यू सिस्टम की अपनी स्वयं की प्रोत्साहन और राजस्व साझाकरण नीतियों को कॉन्फ़िगर कर सकती है।
हेल्पर की जिम्मेदारी मासिक रूप से एक स्वीकार्य गुणवत्ता के साथ एक निश्चित संख्या की समीक्षा प्रस्तुत करती है (कारकों के आधार पर जैसे की संख्या / उपयोगकर्ताओं से सहमत) यदि हेल्पर इन स्थितियों को लगातार दो महीनों (कॉन्फ़िगर करने योग्य) में पूरा करने में विफल रहता है, तो उन्हें सामान्य उपयोगकर्ता के रूप में अवशोषित कर दिया जाएगा।

आम उपयोगकर्ताओं के लिए

आम उपयोगकर्ताओं का मतलब है कि जो लोग लिना। रीव्यू सिस्टम का उपयोग उत्पाद और उसकी समीक्षाओं पर जानकारी के साथ-साथ अपनी समीक्षा और मूल्यांकन लिखने के लिए कर रहे हैं सामान्य उपयोगकर्ता उपर्युक्त विकल्पों के माध्यम से सहायक हो सकते हैं कॉन्फ़िगरेशन के आधार पर सामान्य उपयोगकर्ताओं को उनकी समीक्षा और मूल्यांकन कार्य के लिए सिस्टम राजस्व वितरित किया जा सकता है। विशेष रूप से, सिस्टम लीना। समीक्षा के लिए, आम उपयोगकर्ताओं को उनकी समीक्षा और मूल्यांकन के लिए सिस्टम राजस्व प्राप्त नहीं होगा। लीना ब्लॉकचैन प्लेटफॉर्म पर चलने वाली अन्य समीक्षा प्रणालियों के साथ, उपयोगकर्ता के लिए आय वितरण हर कॉन्फ़िगरेशन पर निर्भर करेगा। लीना प्लेटफार्म पर सिस्टम बिल्डर्स के लिए लीना ब्लॉकचैन प्लेटफ़ॉर्म पर समीक्षा प्रणाली बनाने के इच्छुक व्यक्ति या कंपनियों को आसानी से ऐसा कर सकते हैं। भागीदारी नि: शुल्क है लेकिन लीना प्लेटफार्म इस पर आधारित चार्ज करेगा
सिस्टम पर गतिविधियों, अर्थात् व्यापारियों की भागीदारी, विज्ञापन और साथ ही रेटिंग की गतिविधियां स्वयं। जब ये निजी सिस्टम संचालन में आते हैं, तो 10% सिस्टम राजस्व (विज्ञापन से
या व्यापारी भागीदारी शुल्क) लीना प्लेटफार्म को संचालित और संचालित करने के लिए उपयोग किया जाएगा।

लिना पर समीक्षा। समीक्षा

विज्ञापनदाताओं को सिस्टम पर विज्ञापित करने के लिए LINA टोकन का उपयोग होगा विज्ञापन आय को प्रतिभागियों को निम्नलिखित दरों में साझा किया जाएगा: (नोट: आंकड़े परिवर्तित / कॉन्फ़िगर किया जा सकता है)
• ऑपरेटिंग और प्रशासन खर्च: 10%
• सहायक: उद्योगों के आधार पर 50%। उदाहरण के लिए, यदि विज्ञापन आय अधिकतर कार निर्माताओं से आता है, तो ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में हेल्पर को और अधिक वितरित किया जाएगा। इसका मतलब यह नहीं है कि क्षेत्र में सहायक कोई विज्ञापन राजस्व नहीं साझा किया जाएगा, यह सिर्फ इतना है कि वे कम टोकन दिए गए हैं
• बड़े टोकन धारक: 40% - टोकन के प्रतिशत के हिसाब से बड़ी संख्या में टोकन (> दस लाख टोकन) के धारकों को विज्ञापन राजस्व का 40% हिस्सा साझा किया जाएगा। राजस्व का विभाजन हर 6 महीने में आयोजित किया जाएगा जब लीना। समीक्षा पर विज्ञापन, व्यवसाय सही लक्षित विषयों से संपर्क करेंगे क्योंकि जब उपयोगकर्ता किसी भी क्षेत्र में समीक्षा पढ़ने में रुचि रखते हैं, तो इन क्षेत्रों का विज्ञापन प्रदर्शित किया जाएगा। लीना। समीक्षा और लिनाटोकन सिस्टम के लिए, विज्ञापन से राजस्व बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह तीन मान उत्पन्न करता है:
• LINA टोकन की मांग , विशेषकर उच्च वित्तीय क्षमता वाली व्यवसायों से।
• उन लोगों के लिए लाभ जो सीधे प्रणाली (हेल्पर्स) का मूल्य बनाते हैं, जिससे समीक्षा की गुणवत्ता में वृद्धि होती है जिसके परिणामस्वरूप सिस्टम के मूल्य और उच्च विज्ञापन राजस्व में वृद्धि होती है।
• प्रणाली में मूल्यांकन करने के लिए उपयोगकर्ताओं और सहायकों को आकर्षित करने के लिए एक नेटवर्क प्रभाव बनाएँ, जिससे प्रणाली के मूल्य में वृद्धि हो और उच्च विज्ञापन राजस्व के लिए अग्रणी हो।

व्यापार लैंडस्केप

प्रतियोगियों
मेटाक्रिटिक: एक वेबसाइट जो फिल्मों और खेलों की समीक्षा करती है जो दुनिया में अपनी तरह की सबसे बड़ी रेटिंग प्रणाली के रूप में जाना जाता है। कई प्रकाशक उत्पादक गुणवत्ता के मूल्यांकन के साथ-साथ उत्पादकों को बोनस देने के लिए मेटाक्रिटिक स्कोर का उपयोग कर रहे हैं। हालांकि, बड़े निगमों द्वारा विशेष रूप से खेल उद्योग में प्रभावित होने का आरोप है।
• आईएमडीबी: फिल्मों की दुनिया का सबसे बड़ा डाटाबेस सिस्टम इसमें फिल्मों की समीक्षा करने का कार्य है लेकिन यह मुख्य फ़ंक्शन नहीं है
• सड़े हुए टमाटर: एक बड़ी संख्या में योग्य फिल्म विशेषज्ञों के साथ फिल्मों के लिए उच्चतम रेटिंग की समीक्षा वेबसाइट। हालांकि, विशेषज्ञों को शायद ही कभी बदल दिया जाता है, जो लगातार गुणवत्ता बनाए रखने में मुश्किल बना देता है।
• यालप: रेस्तरां के लिए समीक्षा प्रणाली सेवाएं और कई अन्य फ़ील्ड मुख्य रूप से अमेरिकी बाजार पर ध्यान दें।
• ट्रिप एडवाइस: दुनिया भर में होटल और यात्रा सेवाओं की समीक्षा के लिए एक प्रणाली इसके अलावा, उपयोगकर्ता ऑनलाइन कमरे बुक करने में सक्षम हैं
Techradar: फोन और लैपटॉप जैसे प्रौद्योगिकी उत्पादों की समीक्षा करने के लिए एक प्रणाली

वर्तमान प्रणाली की तुलना में लीना की ताकत

LINA टोकन

लीना टोकन ( LINA ) लीना प्लेटफार्म का मूल चिह्न है। यह ईआरसी -20 टोकन पर आधारित है, एथिूम पर आधारित, एक अवरुद्ध-आधारित विकेन्द्रीकृत प्लेटफार्म जो कि क्रिप्टोग्राफ़िक रूप से सुरक्षित तरीके से ऑनलाइन अनुबंध समझौते की सुविधा के लिए धोखाधड़ी, सेंसरशिप या तीसरे पक्ष के हस्तक्षेप की किसी भी संभावना के बिना ठीक उसी तरह चलने वाले अनुप्रयोगों के लिए चलते हैं। लिनए टोकन की कुल संख्या 900,000,000 होगी सभी LINA टोकन (3,00,000,000) का 33.33% लिना टोकन जेनरेशन इवेंट में जनता के लिए बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। स्मार्ट अनुबंध में 66.67% सभी लिना टोकन (600,000,000) लॉक किए जाएंगे, जो सालाना 10 साल (60,000,000 टोकन प्रति वर्ष) जारी किए जाएंगे।

लिना ब्रिज

लीना ब्रिज लीना कोर ब्लॉकचैन नेटवर्क के लिए एक साइडचैन ब्रिज सेवा है, जो बोलियों, भुगतान लेनदेन को सिंक्रनाइज़ करने और सार्वजनिक एथिओर्म नेटवर्क पर लिना टोकन स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट के साथ इंटरैक्ट करने के लिए है।
प्राइवेट चेन प्लेटफॉर्म और इटरेम ब्लॉकचैन के बीच टोकन गतिशील रूप से विनिमेय हो सकते हैं। जैसे, ईटीएच स्मार्ट अनुबंध (LINA टोकन) का शेष निजी चेन के अंदर टोकन की तरलता के बराबर हो सकता है। सार्वजनिक और निजी प्लेटफार्मों के बीच उपयोगकर्ता जेब में संतुलन की स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए स्मार्ट अनुबंधों में लॉकिंग तंत्र लागू किया जाना चाहिए।

LINA उपयोगकर्ता प्रोफ़ाइल

लिना उपयोगकर्ताओं का मतलब उन लोगों के लिए है जो लीना प्लेटफार्म पर समीक्षा सेवाओं का उपयोग कर रहे हैं, उत्पादों और उनकी समीक्षाओं के साथ-साथ उनकी अपनी समीक्षाओं और मूल्यांकनों को भी लिखने के लिए। प्रत्येक उपयोगकर्ता का अपना प्रोफ़ाइल होगा, जहां वे अपनी रुचियों और प्राथमिकताओं को इनपुट कर सकते हैं। उपयोगकर्ता स्तर (सामान्य या विशेषज्ञ) को समीक्षा सेवा के मालिक द्वारा निर्धारित किया जा सकता है। टोकन पुरस्कार प्राप्त करने के लिए, उपयोगकर्ताओं को वैध पता दर्ज करने की आवश्यकता होगी, लिटाटा टोकन प्राप्त करने के लिए।

समीक्षा प्रणाली

समीक्षा प्रणाली, जैसे लीना। समीक्षा, लीना प्लेटफार्म के ऊपर निर्मित एक समीक्षा सेवा है। यह लीना एसडीके और नमूना अनुप्रयोगों का उपयोग करके लीना प्लेटफार्म पर व्यक्तियों या कंपनियों के लिए अपनी खुद की रिव्यू सिस्टम बनाने में आसान है। लीना प्लेटफार्म पर बिल्डिंग की समीक्षा सेवाएं मुफ़्त है लेकिन एक रखरखाव शुल्क का भुगतान विज्ञापन पर आधारित गतिविधियों जैसे विज्ञापन और रेटिंग गतिविधियों के आधार पर किया जाएगा। लीना प्लेटफार्म के विकास, संचालन और रखरखाव की लागतों को कवर करने के लिए 10% सेवा राजस्व (विज्ञापन, व्यापारी समीक्षा बोली) से शुल्क लिया जाएगा।
यह एक मर्चेंट और इनाम शेयरिंग प्रवाह से विज्ञापन अनुरोध के लिए एक बोली के चलने का एक उदाहरण है:
1. व्यापारी विवरण का विवरण (लिंक, रूपांतरण लक्ष्य, ...) प्रदान करके लीना। रीव्यू वेबसाइट पर एक नया उत्पाद समीक्षा अनुरोध या एक नया विज्ञापन अभियान बोली लगाता है, उदाहरण के लिए 1000 LINA की कीमत पर 1,000 क्लिक (1 लाईन प्रति क्लिक )।
2. बोली लगाने के लिए मर्चेंट जमा 1000 लिना से स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट 1000 LINA तब लॉक हो जाएगा और बोली स्वीकृति के लिए प्रतीक्षा कर रही है।
3. लीना। समीक्षा से समीक्षा की गई और बोली को मंजूरी दी। यदि बोली को अस्वीकार कर दिया गया है, तो व्यापारी को जमा राशि वापस होगी।
4. बोली को मंजूरी मिलने के बाद, लीना। समीक्षा सेवा बोली को निष्पादित करने के लिए अधिसूचित किया जाएगा।
5. अभियान बोली मापदंडों के आधार पर बोली लीना। समीक्षा वेबसाइट पर ली गई है।
6. जब कोई उपयोगकर्ता विज्ञापन लिंक पर क्लिक करता है, तो क्लिक लीना कोर प्राइवेट ब्लॉकचैन पर दर्ज की जाएगी।
7. जब भी कोई उपयोगकर्ता एक समीक्षा सबमिट करता है, तो समीक्षा विवरण लिना कोर निजी ब्लॉकचैन पर दर्ज किया जाएगा। ध्यान दें कि समीक्षा लीना.रेविव स्टाफ द्वारा या सहायकों द्वारा वोटों के द्वारा अनुमोदित होने के अधीन हो सकती है
8. लीना। समीक्षा सेवा समय-समय पर लीना कोर प्राइवेट ब्लॉकचैन और बोली कॉन्फ़िगरेशन पर लेनदेन की जांच करेगी ताकि अभियान पूरी तरह से निष्पादित हो या समाप्त हो जाए।
9. एक बार पूरी तरह से निष्पादित या समाप्त हो जाने के बाद, LINA स्मार्ट अनुबंध को फीस (ओं) और उपयोगकर्ताओं और लिना टोकन धारकों को आय वितरण के लिए सांख्यिकीय जानकारी के साथ बुलाया जाएगा। यदि बोली आंशिक रूप से निष्पादित होती है, तो शेष राशि (यदि कोई हो) व्यापारी को वापस लौटा दी जाएगी।
सार्वजनिक शृंखला पर बोली का दर्जा लीना पुल द्वारा लीना कोर निजी ब्लॉकचैन को सिंक्रनाइज़ किया जाएगा।

टोकन जेनरेशन इवेंट (टीजीई)

टोकन आवंटन
टॉकन जेनरेशन इवेंट (3,00,000,000 टोकन) के दौरान बनाए गए 33.33% लिना को सार्वजनिक योगदानकर्ताओं को दिया जाएगा जो परियोजना के लिए बीटीसी / ईटीएच का योगदान करते हैं। टोकन जेनरेशन इवेंट (600,000,000 टोकन) के दौरान बनाए गए 66.67% लिना को स्मार्ट अनुबंध में 10 साल (60,000,000 टोकन प्रति वर्ष) सालाना जारी करने के लिए बंद कर दिया जाएगा। जारी टोकन के रूप में वितरित किया जाएगा: लिना फाउंडेशन के लिए 15% लीना प्लेटफार्म चल रहा रखने के लिए। • भावी हितधारकों के लिए 15% आरक्षित किया जाएगा। • हेल्पर्स के लिए 35% • 35% से बड़े टोकन धारकों (जो कि> 1 लाख टोकन के कब्जे में हैं)।

रोडमैप

हमारी टीम

यदि आप LANA के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो कृपया नीचे लिंक पर जाएं ...!
वेबसाइट: https://lina.review/
श्वेतपत्र: https://lina.review/lina_whitepaper.pdf
ट्विटर: https://twitter.com/lina_network

लेखक: piyoexe1995

No comments:

Post a Comment